यूनिक आर्टिकल (पोस्ट) केसे लिखे 2020 में । How to write a unique article (post) in 2020

Kese ho dosto aaj aap sabka fir se Suwagat hai। Yaha आपको फिर से एक नई ट्रिक ट्रिक बताने वाला हूं जिससे आप बहुत यूनिकॉर्टिकल देख सकते हैं और बहुत अच्छी तरीके से ले सका जिससे आपको ऐडसेंस अप्रूवल भी मिल जाएगा और आपके आर्टिकल गूगल मेरा एक हो जाएंगे।

यूनीक आर्टिकल या पोस्ट कैसे लिखें 2020 में या को बताने जा रहा हूं


यूनीक आर्टिकल या पोस्ट कैसे लिखें 2020 में या को बताने जा रहा हूं

यूनीक आर्टिकल या पोस्ट कैसे लिखें 2020 में या को बताने जा रहा हूं

जैसा कि दोस्तो आप सब एक ब्लॉग बना लेते हैं तो उसमें आपको आर्टिकल लिखने में दिक्कत होती है तो इसी से रिलेटेड मैं आपको बताने वाला हूं

एक नया ब्लॉग होता है उसमें कम से कम 25 से ज्यादा पोस्ट लिखी होती है जिससे आपको ऐडसेंस अप्रूवल मिलता है तो आप लोग ऐडसेंस अप्रूवल लेने के लिए पोस्ट ऑफिस को भी करके भेज कर लेते हैं उसके बाद आप लोगों का ऐडसेंस अप्रूवल नहीं मिलता फिर आप लोग हमसे पूछते हैं कि आज क्यों नहीं मिल रहा है सर उसके रिलेटेड आर्टिकल कैसे लिखें।

अपने करना क्या है कि में आपको यह वेबसाइट दे रहा हूं palgrism Remover  यहां से आप यूज कर सकतेे हैं । 
जेसे आपको एक आर्टिकल लिखना है। तो अपने कोई भी एक ब्लॉग चॉइस करलेना हैं। उसके बाद अपने वाहा से कोई एक आर्टिकल लेकर कॉपी कर्लेना हैं। फिर अपने वो आर्टिकल कॉपी किया हुआ जाके रिमूवर से जाके रिमूव करदेना है।

Top 7 Adsense Approval Trick in 2020 


उसके बाद अपने उसके dublichecker से चेक करके अपने पोस्ट को देखलेना है। कि गूगल में है या नहीं 100% यूनीक हैं कि नहीं अगर है तो अपने पोस्ट लिखा हुआ पोस्ट करदेना है अपने ब्लॉगर मै जो आपका आर्टिकल भी रंक होगा और आपकी पोस्ट गूगल को भी डिफरेंट लगेगा।

और हो सके आप लोगों ने इनके बैकलिंक भी बना लेनी है। AdSense ke liye aapko kam se kam 25 Se jyada particle likhane Hain Taki aap ki post jo hai bahut acchi Lage aur unique Lage aur 25 Jo aapane post honge vah password Se jyada honi chahie Taki Google aapko AdSense jaldi se jaldi de de na kya aapko Koi pareshan Karen.

और आपने शुरू में बैटरी बनाने के लिए कुछ अच्छे से यूज करना है जैसे कि मीडियम डॉट कॉम हो गया जीनियस डॉट कॉम हो गया तो इस तरह की वेबसाइट यूज करने हैं ताकि आप लोग के बैकलिंक बन जाए ट्विटर हो गया और हम लोग अगर फेसबुक में अपना पेज बना ले तो प्लीज वैसे भी हम लोग अपना बैकलिंक बना सकते हैं और हम लोग बहुत सारे ग्रुप ज्वाइन करने हैं फेसबुक में टेलीग्राम में तो वहां से आप लोग के बैकलिंक्स आ जाते हैं तो जैसे ही टैकलिंग आ जाएंगे आपके तो आपकी वेबसाइट रैंक होनी शुरू हो जाएगी



5+ Best Professional blogger templates free 2020


ऊपर जो आपको लिंक दिया है मैंने वहां से जाकर अब प्रोफेशनल ब्लॉगर थीम उठा सकते हैं जिससे आपके ब्लॉक में बहुत अच्छी हो जाएगी और आपकी टीम की रेसिपी अच्छी हो जाएगी और टीम को एक टाइम टेबल ते हैं तो इस तरीके से आप लोग चूस कर के बहुत सारे अच्छे अच्छे तरीके से आप अपनी वेबसाइट को डिजाइन कर सकते हैं अगर आपको कोई प्रॉब्लम आए तो मुझे कमेंट बॉक्स में नीचे कमेंट कर सकते हैं और आपको कुछ प्रॉब्लम है तो मेरे यूट्यूब चैनल कमेंट में जाकर मुझसे सब चीज सकते हैं।


Post a Comment

1 Comments

  1. Bhai आप कितने दिन से ब्लॉगिंग कर रहे हो मेरा ब्लॉक का 4 महीना हो गया है और 30 विजिटर्स आ रहे हैं उसका ट्रैफिक कैसे बनाएं please help me brother
    https://help876.blogspot.com

    ReplyDelete

Please Guys Do Not Add Any Spam Link In The Comment Box.